Samsung ने लॉन्च किया इतना छोटा Projector, घर को बना डालेगा सिनेमा हॉल, जानिए कीमत और फीचर्स।

Samsung ने पोर्टेबल प्रोजेक्टर लॉन्च किया है, जो 30-इंच से 100-इंच वीडियो प्रोजेक्ट करने में सक्षम है. डिवाइस का वजन केवल 800 ग्राम है जो इसे बहुत हल्का और ले जाने में आसान बनाता है. आइए जानते हैं Samsung Freestyle Projector की कीमत और फीचर्स..

दक्षिण कोरियाई टेक जायंट सैमसंग (Samsung) ने भारत में एक नए प्रीमियम प्रोजेक्टर की घोषणा की है जिसे फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर कहा जाता है. फ्रीस्टाइल अल्ट्रा-पोर्टेबल प्रोजेक्टर को मूल रूप से जनवरी में CES 2022 में लॉन्च किया गया था. फ्रीस्टाइल एक हल्का और पोर्टेबल डिवाइस है जो 180 डिग्री तक घूम सकता है. एक विशिष्ट प्रोजेक्टर के विपरीत डिवाइस जब भी आवश्यक हो एक स्मार्ट स्पीकर या एक एम्बियंस लाइटनिंग डिवाइस के रूप में कार्य कर सकता है. यह एक पोर्टेबल प्रोजेक्ट है जिसका उपयोग किया जा सकता है. आइए जानते हैं Samsung Freestyle Projector की कीमत और फीचर्स…

Samsung Freestyle Projector की कीमत 84,990 रुपये रखी गई है और यह अमेजन के साथ-साथ सैमसंग स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. अगर आप 29 मार्च से 31 मार्च 2022 तक फ्रीस्टाइल खरीदते हैं, तो आपको 5,900 रुपये की फ्रीस्टाइल का फ्री कैरी केस भी मिल सकता है. सैमसंग अपने सैमसंग ई-स्टोर के माध्यम से डिवाइस के प्री-रिजर्वेशन पर 4,000 रुपये की छूट भी दे रहा है.

Samsung Freestyle Projector Specifications

Samsung Freestyle Projector 30-इंच से 100-इंच वीडियो प्रोजेक्ट करने में सक्षम है और ऊपर बताए गए 180-डिग्री रोटेशन और क्रैडल डिज़ाइन का उपयोग करके चित्र/वीडियो के व्यूइंग एंगल को कुछ ही क्लिक के साथ आसानी से एडजेस्ट किया जा सकता है. डिवाइस का वजन केवल 800 ग्राम है जो इसे बहुत हल्का और ले जाने में आसान बनाता है. इस प्रोजेक्टर को टेबल, फर्श, दीवारों या छत पर भी रखा जा सकता है.

Samsung Freestyle Projector Features

इसकी खासियत यह है कि आपको मूवी या वीडियो देखने के लिए स्क्रीन की जरूरत नहीं होती है. आप बस इसे केवल झुका सकते हैं और बड़ी स्क्रीन वाली सामग्री का आनंद कभी भी और कहीं भी ले सकते हैं. सफेद बैकग्राउंड की भी कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह आपकी दीवार के रंग के आधार पर कस्टमाइज करता है. तस्वीर की क्वालिटी बढ़ाने के लिए डिवाइस ऑटो कीस्टोन, ऑटो-लेवलिंग और ऑटोफोकस सुविधाओं के साथ आता है. इन सुविधाओं का उपयोग करके आप इसकी स्क्रीन को किसी भी एंगल पर किसी भी फ्लेट सर्फेस पर एडजेस्ट कर सकते हैं.

Samsung Freestyle Projector में हैं कई OTT प्लेटफॉर्म्स

सैमसंग का फ्रीस्टाइल प्रोजेक्टर नेटफ्लिक्स, हुलु, यूट्यूब, डिज्नी हॉटस्टार और प्राइम वीडियो के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है, जो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म वाला पहला प्रमाणित प्रोजेक्टर बनाता है. फ्रीस्टाइल में चार्जिंग के लिए सी-टाइप पावर कनेक्शन है और इसे गैलेक्सी डिवाइस के साथ भी सिंक किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.