धमाल मचाने आया झटपट फुल चार्ज करने वाला Charger, एक साथ करेगा दो डिवाइस चार्ज, जानिए कीमत है कितनी।

Anker ने एक चार्जर लॉन्च किया है, जो स्मार्टफोन और दूसरे गैजेट्स समेत दो डिवाइस को एक साथ चार्ज कर सकता है. यह साइज़ में काफी छोटा है, जिसे आप ट्रेवलिंग के दौरान भी अपने साथ कैरी कर सकते हैं.

Anker अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स के प्रभावशाली लाइनअप के लिए जाना जाता है. कंपनी अब पावर बैंड भी पेश कर रहा है. इस साल एंकर पॉवरपोर्ट एटम III फास्ट चार्जर के पिछले साल लॉन्च के बाद एंकर ने अब अपना 35W PowerIQ 2.0 डुअल-पोर्ट USB-C वॉल चार्जर 2,199 रुपये में लॉन्च किया है. PowerIQ 2.0 एक हाई-स्पीड 35W मोबाइल चार्जर है जो 20W और 15W चार्जिंग के लिए टू-इन-वन कार्यक्षमता प्रदान करता है. 15W पोर्ट एक बार में दो डिवाइस चार्ज कर सकता है.

Anker PowerIQ 2.0 Dual-Port Power Bank की खासियत

PowerIQ 2.0 कई सुरक्षा विशेषताओं के साथ आता है जिसमें स्मार्ट डिवाइस डिटेक्शन, ओवरवॉल्टेज प्रोटेक्शन, हीट डिसिपेशन शामिल है. वॉल चार्जर यूएसबी-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट वियरेबल्स से लेकर कई डिवाइस के साथ कम्पेटेबल है.

Anker PowerIQ 2.0 Dual-Port Power Bank की कीमत

Anker PowerIQ 2.0 Dual-Port Power Bank चार्ज करने वाले मैग्नेटिक कम्पॉनेंट का उपयोग करता है. यह कॉम्पैक्ट है और इसे चलते-फिरते इस्तेमाल किया जा सकता है और डिफेक्टिव कम्पॉनेंट को बदलने के लिए 18 महीने की वारंटी के साथ आता है. डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से 2,199 रुपये में खरीदा जा सकता है.एंकर इनोवेशन ने 146 देशों में 54 मिलियन से अधिक उत्पाद बेचे हैं, जिससे कंपनी का दुनिया का अग्रणी चार्जिंग ब्रांड बनने का लक्ष्य पूरा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.