बस खरीदें यह सस्ता डिवाइस और गर्मी में बिजली जाने पर भी फुल चार्ज कर सकते हैं अपना स्मार्टफोन।

गर्मियों में सबसे ज्यादा परेशानी होती है, बिजली जाने की. अगर बिजली घंटों कटी है तो स्मार्टफोन को चार्ज करना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप बिना बिजली के फोन को झटपट फुल चार्ज कर सकेंगे..

  1. Ubon ने 10000mAh का एक पावरबैंक लॉन्च किया है.
  2. यह 2.4 डुअल यूएसबी के साथ आता है जो टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.
  3. यूजर्स दो डिवाइस को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं.

यूबॉन (Ubon) ने भारत में अपना नया पावरबैंक यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन (Ubon PB-X31 Champion) पेश किया है. यूबॉन ने यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन को 3,999 रुपये कीमत पर उपलब्ध करवाया है.

इसमें 10,000mAh लिथियम पॉलीमर बैटरी और शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन के साथ है. यह डुअल इनपुट चार्जिंग पोर्ट्स (टाइप सी/वी8) और डुअल यूएसबी पोर्ट्स के साथ आता है जो अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग में मदद करते हैं. यह 2.4 डुअल यूएसबी के साथ आता है जो टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Ubon PB-X31 Champion Powerbank Specifications

Ubon Champion Powerbank डुअल इनपुट पोर्ट और डुअल यूएसबी पोर्ट के साथ आता है, जो माइक्रो यूएसबी और टाइप सी चार्जर दोनों के उपयोग के साथ फास्ट चार्जिंग में मदद करता है.

मजबूत लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ हाई स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे यूजर्स दो डिवाइस को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं.

चार्जर और गैजेट दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद ओवरहीटिंग सुरक्षा, शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन और ओवरचार्जिंग सुरक्षा भी प्रदान करता है. Ubon PB-X31 Champion में टैबलेट, कैमरा, हेडफोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-सक्षम डिवाइस जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं.

Ubon PB-X31 Champion Powerbank Design

नया यूबॉन चैम्पियन फास्ट चार्जिंग पावर बैंक एक पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट बॉडी में आता है, जिससे यूजर्स के लिए चलते-फिरते अपने डिवाइसिस को चार्ज करना बहुत आसान हो जाता है. इसमें एक एंटी-स्लिप टेक्सचर भी है, जो पावर बैंक को पकड़ने के लिए एक मजबूत पकड़ प्रदान करती है.

यह पावर बैंक6 महीने की प्रोडक्ट वारंटी प्रदान करता है. Ubon PB-X31 Champion पावरबैंक ब्लैक कलर में उपलब्ध है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है.

क्या कहा कंपनी के एमडी ने?

Ubon PB-X31 Champion पावरबैंक को लॉन्च करने के मौके पर यूबोन के एमडी मनदीप अरोड़ा ने कहा, ‘हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और यूबॉन पीबी-एक्स31 चैम्पियन पावर बैंक के लॉन्च के साथ पावर बैंक सेगमेंट में प्रवेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं.

यह एक हाई क्वालिटी उत्पाद है जो कि लंबे समय तक चार्जिंग प्रदान करने वाला पावर बैंक है जिसमें उच्च विश्वसनीयता और 1 प्रतिशत से भी कम की विफलता दर है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.