जल्द मार्केट में आ रही कमाल के फीचर्स वाली Smartwatch, जिसकी कीमत भी है बेहद कम।

रियलमी (Realme) का पार्टनर ब्रांड डीजो (Dizo) आने वाले दिनों में एक शानदार स्मार्टवॉच, Dizo Watch S लॉन्च करने जा रहा है. आइए उसकी लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.

हम अपने आसपास कई सारे स्मार्ट गैजेट्स से घिरे हुए हैं, जिनमें से एक स्मार्टवॉच (Smartwatch) भी है. रियलमी (Realme) का टेकलाइफ पार्टनर ब्रांड डीजो (Dizo) जल्दी ही एक नई स्मार्टवॉच, Dizo Watch S लॉन्च करने जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह अपने लाइनअप की पहली रेक्टेंग्यूलर वॉच होगी. आइए इसके फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Dizo Watch S Launch Date

इस नई स्मार्टवॉच, Dizo Watch S को भारत में 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. आपको बता दें कि इसे आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) और देश के चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे. इस स्मार्टवॉच को क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक और सिल्वर ब्लू, इन तीन रंगों में खरीदा जा सकेगा.

Dizo Watch S Price

कीमत की बात करें तो डीजो (Dizo) की यह नई स्मार्टवॉच ज्यादा महंगी नहीं है. इसे भारत में 3,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध किया जा सकता है और आप इसे फ्लिपकार्ट से आकर्षक बैंक ऑफर्स की मदद से सस्ते में खरीद सकते हैं.

Dizo Watch S Features

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में आपको 1.57 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले और 500nits की ब्राइटनेस मिलेगी. Dizo Watch S में एक रेक्टेंग्यूलर फ्रेम होगा और इसे एक स्लिम बॉडी के साथ पेश किया जाएगा.

डायनामिक वॉच फेस के साथ पेश की जाने वाली इस स्मार्टवॉच में आपको दमदार बैटरी दी गई होगी. इसमें पर्सनलाइजेशन के ऑप्शन्स भी शामिल होंगे जिनके जरिए यूजर्स अपनी वॉच को कस्टमाइज कर सकेंगे.

जैसा कि फ्लिपकार्ट पेज पर देखा जा सकता है, यह वॉच एक हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, स्टेप्स और कलोरी ट्रैकर के साथ-साथ मल्टिपल वॉच फेस के साथ पेश की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.