आज लांच होने वाली है मिंटो में चार्ज होने वाली “रियल मी जीटी 2 प्रो”, जानिए इसके फीचर के बारे में।

Realme GT 2 Pro Launch Today: आज भारत में Realme GT 2 Pro लॉन्च होने जा रहा है. फोन में 6.7-इंच का डिस्प्ले, 50MP का शानदार कैमरा और 5,000mAh की दमदार बैटरी होगी. आइए जानते हैं Realme GT2 Pro के फीचर्स…

Realme GT2 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने के बाद कंपनी अब भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 फ्लैगशिप चिपसेट और एक नया डिजाइन लाएगा. Realme GT2 Pro में 6.7-इंच का डिस्प्ले, 50MP का शानदार कैमरा और 5,000mAh की दमदार बैटरी होगी. फोन में सबसे खास चीज है कि यह मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा. आइए जानते हैं Realme GT2 Pro के फीचर्स…

How to watch the Realme GT2 Pro India launch event?

Realme GT2 Pro भारतीय बाजार में आज यानी 7 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होने वाला है. यह एक डिजिटल इवेंट होगा जिसे Realme India के आधिकारिक Youtube चैनल पर स्ट्रीम किया जाएगा. स्मार्टफोन के प्रीमियम सेगमेंट में आने की उम्मीद है और इसके दो वेरिएंट होंगे: 8GB/128GB और 12GB/256GB. यह तीन रंगों- पेपर ब्लैक, पेपर व्हाइट और पेपर ग्रीन में लॉन्च होगा.

Realme GT2 Pro Specifications and Features 

Realme GT2 Pro क्वाड-एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच LTPO 2.0 AMOLED पैनल के साथ आता है. इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन, HDR10+ सपोर्ट और 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

Realme GT2 Pro Camera

डिवाइस में 50MP Sony IMX766 मुख्य लेंस के साथ Triple Camera Array है. इसके साथ 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का माइक्रोस्कोप सेंसर है. आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का कैमरा है.

Realme GT2 Pro Battery

डिवाइस 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है. सुरक्षा के लिए, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और चेहरे की पहचान का विकल्प है. इसमें एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, लेकिन इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक की कमी है. फोन को चीन में Android 12 OS पर आधारित Realme UI के साथ लॉन्च किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.