बिहार: मंहगाई को लेकर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, बोले- NDA ने बिहार को सर्कस बना दिया

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोला है। महंगाई और बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार ने बिहार को सर्कस बना दिया है।

बिहार की सियासत में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार अपने बयानों के जरिए राज्य की सरकार पर हमला करते रहते हैं। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी सरकार को घेरने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। रविवार को भी नेता प्रतिपक्ष ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने सरकार से पूछा है कि डबल इंजन सरकार का बिहार (Bihar) को क्या फायदा मिला है। 

तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में कोरोड़ों युवाओं के पास रोजगार नहीं है। महंगाई सारे रिकॉर्ड को तोड़ चुकी है। नेता प्रतिपक्ष ने शिक्षा, चिकित्सा और सिंचाई व्यवस्था की स्थित को बदहाल बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार चरम सीमा भी पार कर चुकी है। यहां किसानों को फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है। तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जदयू पर हमला करते हुए लिखा है कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार को सर्कस बना दिया है। 

गौरतलब है कि बिहार में एमएलसी के 24 सीटों के लिए सोमवार को वोटिंग होनी है। मतदान को लेकर सारी तैयारी कर ली गई है। तेजस्वी यादव ने अपने प्रत्याशियों की जीत पक्की करने के लिए राज्य के विभिन्न इलाके में प्रचार भी किया था। इस दौरान भी तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोलते नजर आए। तेजस्वी यादव ने हाल में औरंगाबाद में आयोजित सभा में बीजेपी और जदयू के बीच तालमेल पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि सदन में मुख्यमंत्री और  स्पीकर के बीच तीखी बहस होती है। बेरोजगारी और अपराध का मुद्दा उठाकर वे लगातार अपने प्रत्याशियों की जीत पक्की करने के लिए सरकार पर हमलावर दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.