आईपीएल 2022आज राजस्थान रॉयल्स के साथ हैदराबाद का महा मुकाबला होने जा रहा है यह बहुत ही शानदार मुकाबला है,

आईपीएल 2022 के पांचवें मुकाबले में आज हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान के साथ है. बात करें देश में क्रिकेटप्रेमी आज के इस हाईवोल्टेज मुकाबले का लुत्फ कैसे उठा सकते हैं, तो उसके विवरण इस प्रकार हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पांचवें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ है. जारी सीजन के लिए दोनों ही टीमों ने इस बार मेगा ऑक्शन में कई स्टार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है. हैदराबाद की टीम में जहां निकोलस पूरन, केन विलियमसन, एडेन मार्करम और राहुल त्रिपाठी जैसे मैच विजेता खिलाड़ी हैं जो पलक झपकते ही मैच का रुख बदल सकते हैं. वहीं आरआर की टीम में भी जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, संजू सैमसन और जेम्स नीशम जैसे घुरंधर बल्लेबाज हैं जो विपक्षी टीम के गेंदबाजों की लाइन लेंथ बिगाड़ने में माहिर हैं. दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक मैच विजेता खिलाड़ियों को देखते हुए क्रिकेट विशेषज्ञ भी आज के मुकाबले को बेहद काटें की मुकाबला बता रहे हैं. यही नहीं देश के क्रिकेट प्रेमी भी एसआरएच और आरआर के मुकाबले को लेकर बेहद रोमांचित हैं. ऐसे में बात करें देश में आज के मुकाबले का क्रिकेटप्रेमी कैसे लुत्फ उठा सकते हैं, तो उसके विवरण इस प्रकार हैं.

हैदराबाद का मुकाबला ,राजस्थान की टीमें से होगा ,और 29 मार्च को यह मुकाबला खेला जाएगा 

हैदराबाद और राजस्थान इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा मुकाबला? 

हैदराबाद और राजस्थान के बीच आईपीएल 2022 का पांचवां मुकाबला पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम.

हैदराबाद और राजस्थान के कप्तान टॉस के लिए भारतीय समयानुसार शाम सात बजे मैदान में आएंगे, वहीं मैच का असल रोमांच आधे घंटे बाद यानी 7:30 बजे से होगा.

हैदराबाद और राजस्थान मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी.

राजस्थान रॉयल्स: 1. जोस बटलर (विकेटकीपर) 2. देवदत्त पडिकल 3. यशस्वी जायसवाल 4. संजू सैमसन (कप्तान) 5. शिमरोन हेटमायर 6. रियान पराग 7. जेम्स नीशम 8. रविचंद्रन अश्विन 9. ट्रेंट बोल्ट 10. युजवेंद्र चहल 11. प्रसिद्ध कृष्णा.

सनराइजर्स हैदराबाद: 1. एडेन मार्करम 2. अभिषेक शर्मा 3. केन विलियमसन (कप्तान) 4. राहुल त्रिपाठी 5. निकोलस पूरन (विकेटकीपर), 6. अब्दुल समद 7. वाशिंगटन सुंदर 8. रोमारियो शेफर्ड 9. उमरान मलिक 10. भुवनेश्वर कुमार 11. टी नटराजन.

Leave a Reply

Your email address will not be published.