IPL Match 2022:- IPL के एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गया ये खिलाड़ी RCB के लिए , जीता हुआ मैच बैंगलोर हार गया

PBKS vs RCB IPL Match 2022:– इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक खिलाड़ी एक ही पल में हीरो से विलेन बन गया. RCB के फैंस को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 205 रनों का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद भी बैंगलोर (RCB) मैच को हार गई. 

PBKS vs RCB IPL Match 2022:– रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम की पुरानी आदत नहीं बदली और ये टीम रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 205 रनों का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद मैच हार गई. पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले बल्लेबाज ओडिन स्मिथ ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से अकेले ही जीत छीन ली. ओडिन स्मिथ ने महज 8 गेंद में नाबाद 25 रनों की पारी खेलकर पंजाब किंग्स को बड़े स्कोर वाले मैच में एक ओवर शेष रहते 5 विकेट से जीत दिला दी. लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का एक खिलाड़ी एक ही पल में हीरो से विलेन बन गया. RCB के फैंस को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. 

अगर इस मैच के टर्निंग प्वाइंट की बात करें तो वो रहा, 17वें ओवर में RCB के खिलाड़ी अनुज रावत का कैच छोड़ना. अनुज रावत ने 17वें ओवर की चौथी गेंद पर ओडिन स्मिथ का डीप एक्स्ट्रा कवर पर आसान सा कैच टपका दिया था. ओडिन स्मिथ उस समय एक रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद कैच छूटते ही ओडिन स्मिथ ने 18वें ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को 3 छक्के और एक चौके सहित 25 रन कूट दिए. इस ओवर में सिराज की कुटाई ने आरसीबी को मैच से बाहर कर दिया और पंजाब को जीत दिला दी. 

बैंगलोर जीता हुआ मैच को हार गया

अनुज रावत अगर 17वें ओवर में ओडिन स्मिथ का ये कैच पकड़ लेते तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ये मैच नहीं हारती. इससे पहले अनुज रावत ने 15वें ओवर में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन का जबरदस्त कैच लपका था, लेकिन 17वें ओवर में ओडिन स्मिथ का डीप एक्स्ट्रा कवर पर आसान सा कैच टपका कर अनुज रावत एक ही मैच में हीरो से विलेन बन गए. अनुज रावत का आईपीएल का ये पहला मैच था, ऐसे में वे इसे याद नहीं रखना चाहेंगे. अनुज रावत की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम जीता हुआ मैच हार गई. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.