फिर से शादी रचाने जा रहीं यूपीएससी टॉपर टीना डाबी, आईएएस प्रदीप गवांडे को चुना हमसफर

आईएएस टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में हैं। वह दोबारा शादी करने जा रही है। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है और अपने होने वाले पति के साथ फोटो शेयर की है।

बता दें कि टीना डाबी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी हैं और साल 2016 बैच की UPSC टॉपर हैं। वह साल 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही हैं। टीना ने प्रदीप के साथ अपनी फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा कि ‘जो मुस्कान तुम दे रहे हो, उसे पहन रही हूं।’

गौरतलब है कि टीना ने साल 2018 में यूपीएससी 2016 के सेकंड टॉपर अतहर खान से शादी की थी। ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर को एक-दूसरे से प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली। इस शादी ने उस दौरान काफी सुर्खियां बटोरीं लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और 2 साल बाद साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

शादी के वक्त अतहर खान राजस्थान में ही पोस्टेड थे, लेकिन तलाक के बाद वह जम्मू कश्मीर कैडर लेकर अपने गृह राज्य चले गए। वहीं टीना मूल रूप से दिल्ली की निवासी हैं। हालही में टीना की बहन रिया ने भी यूपीएससी की परीक्षा पास की थी। वह महज 23 साल की उम्र में इस कठिन परीक्षा को पास करने वाली सबसे कम उम्र की कैंडीडेट हैं।

वहीं आईएएस प्रदीप गवांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के हैं और उनका जन्म 9 दिसंबर, 1980 को हुआ था। वह यूपीएससी परीक्षा क्लिीयर करने से पहले MBBS भी कर चुके हैं। टीना के साथ उनकी शादी इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि दोनों की ये दूसरी शादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.