जब सोहेल खान के अफेयर की खबरें, जिस हसीना के संग उड़ी , उसी ने एक्टर को कहा ‘भाई’, सब रह गए शांत।

सोहेल खान (Sohail Khan) इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, इस बीच एक्ट्रेस हुमा (Huma Qureshi) का नाम भी घसीटा जा रहा है.

माना जा रहा है कि सोहल और हुमा के बीच अफेयर है, लेकिन एक्ट्रेस पहले ही यह साफ कर चुकी हैं कि हुमा के लिए सोहेल बड़े भाई की तरह हैं.

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं.

सोहेल और सीमा (Sohail And Seema Divorce) को हाल ही में बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था. दोनों तलाक की अर्जी के लिए कोर्ट पहुंचे थे.

अब इस खबर के सामने आने के बाद इस पूरे मामले में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम घसीटा जा रहा है और वो है हुमा कुरैशी लेकिन हुमा ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान दे दिया है.

शो में रिश्ते का खुलासा

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे हैं. लेकिन आपको बता दें सीमा ने काफी समय पहले ही सोहेल का घर छोड़ दिया था.

सोहेल और सीमा के बीच अनबन की ये बात नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो ‘Fabulous Lives Of Bollywood Wives’ में हुआ. इस शो में दिखाया गया था कि सीमा पति सोहेल के साथ नहीं रह रही हैं. 

हुमा कुरैशी का गुस्सा

तलाक की खबरों के बाद अब सोहेल (Sohail Khan) के अफेयर को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है.

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोहेल खान बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

हालांकि जब पिछली बार सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला बढ़ा तो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इन खबरों का खंडन करते हुए सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया था. 

सोहेल को बताया बड़ा भाई

कहा ये भी गया कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की सोहेल खान की पत्नी सीमा के साथ कुछ बातों को लेकर नोकझोक हुई.

हुमा कुरैशी ने सोहेल खान को अपने बड़े भाई की तरह बताकर सबका मुंह बंद कर दिया था. हुमा कुरैशी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, ‘आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए.

आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया. तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं.’

हुमा की आने वाली फिल्म

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जल्द ही फिल्म ‘Double XL’ में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ नजर आएंगी.

फिल्म का टीजर पहले ही सामने आ चुका है और अब मुदस्सर अजीज निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

बता दें कि इस फिल्म में बढ़े वजन वाले लोगों की दिक्कतों पर प्रकाश डाला गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.