अफसोस 35 साल फिल्म इंडस्ट्री में गुजारने के बाद अब भी की जाती है ऐसी डिमांड जिससे सुधा चंद्रन का छलका दर्द।

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एक बार फिर से अपने साथ हुए खराब अनुभव के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल गुजारने के बाद भी उनसे ऐसी डिमांड की जाती है.

तमाम सेलेब्स आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने अच्छे-बुरे एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं.

अब इसी कड़ी में मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) ने अपने एक खराब अनुभव को शेयर किया है. सुधा चंद्रन के टैलेंट से सभी वाकिफ हैं. एक्ट्रेस ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक खूब नाम कमाया है.

उन्होंने तमाम यादगार किरदार बखूबी परदे पर उकेरे हैं. इसके साथ ही सुधा एक ट्रेंड डांसर भी हैं जिनकी परफॉर्मेंस देखकर हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो जाता है. 

35 सालों से लगातार एक्टिव

ना जानें कितने ही सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1985 में की थी फिल्म का नाम था ‘मयूरी’. सुधा (Sudhaa Chandran) पिछले 35 सालों से लगातार परदे पर एक्टिव हैं साथ ही वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी छाई रहती हैं.

पिछले दिनों सुधा ने जहां एयरपोर्ट पर अपने साथ होने वाली चेकिंग को लेकर बात रखी थी वहीं इस बार उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में उनसे हुई डिमांड के बारे में बताया है. 

एक्ट्रेस से हुई ये डिमांड

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सुधा (Sudhaa Chandran) ने बताया कि कैसे 35 साल फिल्मी परदे पर गुजारे के बाद भी उनके ऑडिशन देने की डिमांड रखी गई और ये उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं.

सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) ने कहा, “मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूं, मैं ऑडिशन नहीं देती. अगर मुझे ऑडिशन देना है तो इस इंडस्ट्री में मेरा 35 साल का इनपुट क्या है, और अगर आप मेरे काम को नहीं जानते हैं, तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती.”

CINTAA से की बात 

सिर्फ ऑडिशन ही नहीं लुक टेस्ट की डिमांड भी उनसे की जाती है. उन्होंने बताया, “कुछ लोग कहते हैं एक काम कीजिये ना, लुक टेस्ट दे दीजिए. मैंने कहा, लुक टेस्ट क्या, मेरा चेहरा आपने देखा है.”

वहीं सुधा चंद्रन ने बताया कि वो इस बारे में CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) से भी बात कर चुकी हैं. उनके मुताबिक 30-35 साल इंडस्ट्री में गुजारने वाले कलाकारों के साथ ऐसा अपमान नहीं होना चाहिए. 

इन शोज का हिस्सा हैं सुधा

बता दें कि नागिन सीरियल सीरीज का सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) काफी पहले से ही हिस्सा हैं. और अब वो नागिन 6 से भी जुड़ी हैं. उन्हें इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है.

वहीं इस शो के अलावा वो जी तेलुगू के प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हैं. एक क्राइम सीरीज़ को सुधा चंद्रन होस्ट भी कर रही हैं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.