जब रणबीर कपूर संग शादी की खबरों पर पहली बार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, और कही ये बात। जानिए

आलिया भट्ट को रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनने में महद कुछ दिन ही बचे हैं. इस बीच आलिया ने एक वीडियो पर ऐसा कमेंट कर दिया कि उनका बयान चर्चा में आ गया है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. आरके बंगलो दुल्हन की तरह सज गया है और अब बस इंतजार है 14 अप्रैल का, जिस दिन आलिया और रणबीर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे.

शादी की इन तैयारियों के बीच आलिया भट्ट ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

यूट्यूबर ने शेयर किया था मजेदार वीडियो

दरअसल, मशहूर यूट्यूबर निकुंज लोटिया (YouTuber Nikunj Lotia) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो निकुंज ने अपने BeYouNick इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में आप देखेंगे निकुंज ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ का कुर्ता पायजामा वाला लुक कॉपी किया है और एक कार के पीछे सड़क पर दौड़ रहे हैं.

इस कार के पीछे बैनर पर लिखा है ‘आलिया वेड्स रणबीर’. इसके साथ ही इस वीडियो में एक फोटो में आलिया के बगल में निकुंज नजर आ रहे हैं लेकिन फिर उसमें बाद में रणबीर कपूर आ जाते हैं. निकुंज का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

इस वीडियो पर कई सितारे कमेंट्स कर रहे हैं. ऐसे में जब आलिया भट्ट ने इस वीडियो पर कमेंट किया तो ये वीडियो और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गया. आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘डेड’. आलिया का इस वीडियो पर ये मजेदार कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है.

किस दिन होगी आलिया-रणबीर की शादी?

हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. भट्ट (Robin Bhatt) ने आलिया और रणबीर की वेडिंग डेट का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Wedding) के वेडिंग फंक्शंस 4 दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी. शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.