ओ माई गॉड शादी से पहले दे दी 75 करोड़ की डायमंड रिंग, चर्चा में है इस स्टार कपल की सगाई। जानिए क्या है माज़रा

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने 20 साल बाद एक बार फिर सगाई कर ली है. इस दौरान बेन ने जेनिफर को ऐसी डायमंड रिंग दी है, जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है. इस रिंग की कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे.

हॉलीवुड के स्टार कपल जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. कपल ने 20 साल बाद एक बार फिर सगाई कर ली है, जिससे फैंस के दिलों में कपल के लिए और भी प्यार बढ़ गया है.

जेनिफर ने एक वीडियो के जरिए अपनी सगाई की खबर फैंस को दी है. इस दौरान जेनिफर ने अपनी अंगूठी भी दिखाई है, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

बेहद खास है जेनिफर की डायमंड रिंग

जेनिफर की डायमंड रिंग बहुत महंगी है, जिसे खरीद पाना हर किसी की बस के बात नहीं है. जेनिफर की रिंग 8.5 कैरेट नैचुरल ग्रीन डायमंड सेंटर स्टोन की है. डायमंड प्रो के सीईओ Mike Fried ने सिक्स पेज को दिए एक इंटरव्यू में इस रिंग की कीमत का खुलासा किया है. हालांकि, उन्होंने अनुमानित कीमत बताई है. 

कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

माइक (Mike Fried) ने बताया कि इस साइज का ग्रीन डायमंड बहुत नायाब होता है और इसके सामने जेनिफर के पिछले इंगेजमेंट रिंग की कीमत कुछ भी नहीं है.

मैं इस रिंग की कीमत 5 मिलियन डॉलर्स से अधिक आंकता हूं. हालांकि, उन्होंने ये भी साफ कह दिया कि इस रिंग की कीमत 10 मिलियन डॉलर्स से ज्यादा भी हो सकती है.

करोड़ों में है रिंग की कीमत

जेनिफर की इस रिंग की कीमत को अगर इंडियन करेंसी में बदला जाए तो 5 मिलियन डॉलर्स के हिसाब से ये 37 करोड़ रुपये की होगी. वहीं, 10 मिलियन डॉलर्स के हिसाब से देखा जाए तो ये रिंग लगभग 76 करोड़ रुपये की हो सकती है.

मालूम हो कि जेनिफर का हरे रंग से खास लगाव है. एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने बताया था कि हरा उनका लकी रंग है. शायद इसी वजह से बेन एफ्लेक ने उन्हें हर रंग की इंगेजमेंट रिंग दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.