हो रही हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की जोरों सोरो से तैयारियां, साथ ही सजने लगा कपल का नया आशियाना।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शादी से पहले कृष्णा राज बंगले को सजाया जा रहा है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में कपल की शादी की तारीख से लेकर वेडिंग वेन्यू तक जानकारी बताई जा चुकी है. इस बीच खबर आ रही है कि रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

सजने लगा कपल का नया आशियाना

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर की शादी से पहले कृष्णा राज (Krishna Raj) बंगले को सजाया रहा है. वीडियो में कुछ लोग कृष्णा राज बंगले को लाइट्स से सजाते हुए दिख रहे हैं.

चर्चा है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया इसी घर में रहेंगे. मालूम हो कि इस बंगले का नाम रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज के नाम पर रखा गया है. कुछ समय पहले रणबीर और आलिया ने इस घर का रेनोवेशन भी करवाया है. दोनों अक्सर बिल्डिंग के रेनोवेशन का काम देखने के लिए जाते रहते थे. 

आलिया के अंकल ने कंफर्म की शादी की तारीख

हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी.

शादी से पहले रिलीज हुआ पोस्टर

शादी से पहले आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें दोनों की इंटीमेट केमिस्ट्री नजर आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे को हग कर रहे हैं.

आलिया के हाथ और रणबीर के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘लव और लाइट’. बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.