अब दुल्हनिया बनने के लिए रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका-कैटरीना को कॉपी करेंगी आलिया भट्ट? जाने पुरी माजरा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की कथित तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही इनकी शादी से जुड़े अपडेट्स का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है. अब आलिया भट्ट के शादी के जोड़े से जुड़ी जानकारी सामने आई है.

बी टाउन में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. शादी का कंफर्मेशन अभी तक कपूर या भट्ट फैमिली में से किसी ने भी नहीं किया है लेकिन इस शादी से जुड़े छोटे-बड़े अपडेट्स सोशल मीडिया और मीडिया के हवाले से सामने आ रहे हैं. शादी के डेट से लेकर वेन्यू के बाद अब आलिया भट्ट के शादी के जोड़े से जुड़ी दिलचस्प खबर सामने आई है. 

इस फैशन डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी आलिया 

आलिया भट्ट के फैंस ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं कि आखिर को किस फैशन डिजाइनर का जोड़ा पहनकर दुल्हनिया बनने वाली हैं.

ऐसे में एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की तरह आलिया भट्ट भी सब्यसाची ब्राइड बनने वाली हैं. आलिया भट्ट फैशन डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहनकर रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. 

ये हीरोइनें बन चुकी हैं सब्यसाची ब्राइड

आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, मौनी रॉय-सूरज नांबियार, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, पत्रलेखा पॉल-राजकुमार राव जैसे कई सेलेब्स ने अपने खास दिन के लिए सब्यसाची आउटफिट्स को चुना है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि आलिया भी अपनी वेडिंग में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी.

ये सितारे शादी में होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी में कई सितारे शिरकत कर सकते हैं, जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.

वहीं ये भी बताया गया कि रणबीर और आलिया ने डिसाइड किया है कि वे शादी के बाद हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे.

इस फिल्म में नजर आएगा कपल 

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले फिल्म से दोनों का लुक जारी किया जा चुका है.

ये एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है. ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है, जो 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.