कार एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं मलाइका अरोड़ा, तो जानिए कहां हैं अर्जुन कपूर।

मलाइका अरोड़ा के कार एक्सीडेंट के वक्त अर्जुन कपूर उनके साथ नहीं थे. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि अर्जुन कपूर अब कहां हैं? एक्ट्रेस के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फिलहाल अर्जुन मलाइका के घर पर हैं और उनका ख्याल रख रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शनिवार शाम को एक कार हादसे का शिकार हो गई थीं. कार एक्सीडेंट के तुरंत बाद एक्ट्रेस को आनन-फानन में निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐसे में मलाइका के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं और एक्ट्रेस के फैंस की ये दुआएं रंग भी लाई हैं. मलाइका अरोड़ा की हालत पहले से काफी बेहतर है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

परेशान हो गए थे अर्जुन कपूर 

मलाइका के साथ हुई सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही अर्जुन कपूर काफी परेशान हो गए थे. हालांकि अर्जुन कपूर और मलाइका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा अब मलाइका के पास उनके घर पर पहुंच चुके हैं. इस बात की जानकारी पैपराजी विरल भयानी ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए दी है. 

घर पर मलाइका का रख रहे हैं ख्याल 

उन्होंने लिखा, “मलाइका के साथ शनिवार को एक्सीडेंट हो गया था अब वो अपने घर वापस आ चुकी हैं. वो पुणे में एक फैशन शो अटेंड करने के लिए गई थीं और जब वो घर वापस आ रही थीं तो उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. उनकी बहन अमृता और अर्जुन कपूर आज सुबह ही मलाइका के डिस्चार्ज होने के बाद उनके घर पहुंच चुके हैं.”

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ एक्सीडेंट

खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका अरोड़ा पुणे में एक फैशन इवेंट में भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया. उनकी कार राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से गुजर रहे मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) पदाधिकारियों की तीन या चार गाड़ियों से जा टकराई. 

महाराष्ट्र निर्माण सेना के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के सिर और आंख में चोटें आईं. मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने उन्हें अपनी कार से नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.