35 साल पुरानी शादी और सात बच्चे छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला, अनाज बेचकर पैसे भी ले गई

प्यार अंधा होता है, ऐसे ही एक अंधे प्यार का मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर सामने आया है। प्रेमी के प्यार में पागल 50 वर्षीय महिला अपने पति और 7 बच्चों को छोड़कर 20 साल के प्रेमी के साथ फरार हो गई। एसपी ऑफिस पहुंचे महिला के पति और 4 बच्चों ने ये दास्तां सुनाई।

कलेक्ट्रेट और SP आफिस पहुंचे हरिमोहन सेन ने बताया कि 35 साल पहले उनकी शादी संजू सेन से हुई थी, संजू की वर्तमान में उम्र 50 साल हैं। शादी से दोनों के सात बच्चे हैं। जिनमें दो तीन बेटियों की शादी हो चुकी हैं। वही दो बेटियां और दो बेटे माता-पिता के साथ रहकर मेहनत मजदूरी कर के घर चलाने में मदद करते हैं।

बताया जा रहा है कि महिला हाल ही में वे सटई थाना क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुरा पंचायत के चढेरनपुरवा में किसान के खेतों की कटाई करने गई थी, इसी दौरान उसकी पहचान 20 साल के महेश सेन से हुई। महिला कटाई खत्म करने के बाद उसी लड़के के साथ फरार हो गई। अपनी मां के फरार होने के बाद उसके बेटों ने महेश सेन के घर जाकर उसके परिजनों से पूछा तो महेश सेन की मां ने महिला के बेटों को खरी खोटी सुना के भगा दिया।

महिला के पति मनमोहन और बच्चों के अनुसार उन्होंने मेहनत कर खेतों में कटाई के दौरान साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिली मजदूरी में मिली थी और कुछ नगद रुपये भी थे, महिला ने भागने के पहले अनाज बेच दिया और घर में रखे नगद पैसे लेकर वह फरार हो गई। परिवार के सदस्य अब दाने-दाने के लिए मोहताज हो गए हैं।

पत्नी के भागने के बाद पीड़ित पति मंगलवार को पत्नी के भागने और साथ भागने वाले युवक की शिकायत लेकर सटई थाना की पड़रिया चौकी पहुंच और शिकायती आवेदन दिया, चौकी में उसका आवेदन ले लिया गया लेकिन रिसीविंग नहीं दी गई, जिसके बाद वह 25 अप्रैल को परिवार समेत छतरपुर SP ऑफिस आया, यहां भी पीड़ित क शिकयत आवेदन ले लिया गया लेकिन उसकी रिसीविंग नहीं दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.