‘द कश्मीर फाइल्स’ की कामयाबी से तो खुश हैं अनुपम खेर, लेकिन अब इस बात का खाए जा रहा गम।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर(Anupam Kher) फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की सफलता से बहुत खुश हैं. उन्होंने फिल्म की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक बात पर अफसोस भी जाहिर किया है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) की एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है. हर कोई उनकी अदाकारी की तारीफ कर रहा है. फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर पर इसका दबदबा कायम है. मूवी ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया. अब फिल्म की कमाई को लेकर अनुपम खेर ने अपना रिएक्शन दिया है.

‘मुझे हीरो नहीं समझा जाता’

एक वेबसाइट से बातचीत में अनुपम खेर (Anupam Kher) कहते हैं, अगर एक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के क्लर्क के बेटे की फिल्म, जो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से आया है और जिसे हीरो नहीं कहा जाता है हिंदी फिल्म्स में, तो अगर उसकी फिल्म 250 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है तो कुछ भी हो सकता है.

‘कुछ लोग खुलकर नहीं कर रहे तारीफ’

अनुपम (Anupam Kher) आगे कहते हैं, मुझे लगता है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ को जो तारीफ मिली है, लोगों ने वर्ल्डवाइड इतना देखा है, सिनेमा लवर्स और सिनेमा के लोगों को इसे सर आंखों पर उठाना चाहिए. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को ऐसा करना चाहिए. वो खुलकर तारीफ नहीं कर रहे हैं, मुझे इसका अफसोस है.

फिल्म की कमाई पर विवेक का रिएक्शन

इससे पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया था. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं, तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.

‘पैसों की बात नहीं है’

फोटोग्राफर्स ने कहा कि बहुत अच्छी मूवी है सर. उन्होंने फिल्म की सक्सेस को लेकर विवेक (Vivek Agnihotri) को बधाई भी दी. एक फोटोग्राफर ने कहा- सर आपकी फिल्म ने 200 करोड़ कमा लिए. इस पर विवेक कहते हैं, यार पैसे की बात नहीं है…लोगों के दिल जुड़ गए…ये बड़ी बात है. और क्या चाहिए, सब मिल-जुलकर कर रहे. मालूम हो कि बिग बजट मूवी ‘आरआरआर’ (RRR) जैसी बड़ी फिल्म की रिलीज के बाद भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. इसने महज 19 दिन में 234.03 करोड़ का बिजनेस कर डाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.