टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर इन दिनों कहां हैं? और क्या कर रहे हैं? जाने।

टीना डाबी तलाक के 7 महीने बाद दूसरी बार घर बसाने जा रही हैं. क्‍या आपको उनके पहले पति आईएएस अतहर आमिर खान के बारे में पता है कि वे आजकल कहां है और क्‍या कर रहे हैं?

देश की चर्चित IAS अफसर टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं. उनकी दूसरी शादी की खबर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसे में कई लोग यह जानना चाहते हैं उनके पहले पति अतहर आमिर खान इन दिनों कहां हैं और क्या कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं अतहर आमिर खान के बारे में.

ऐसे करीब आए थे अतहर और टीना

याद दिला दें कि टीना डाबी ने साल 2015 के UPSC एग्जाम में टॉप किया था. इसी परीक्षा में अतहर आमिर खान को दूसरी रैंक मिली थी. परीक्षा के नतीजे आने के बाद हो दोनों ने एक दूसरे को जाना था. दोनों की दोस्ती बढ़ती चली गई और प्यार की बात शादी तक पहुंच गई.

2018 में शादी और 2021 में तलाक

दोनों ने 2018 में शादी कर ली थी. शादी के कुछ दिन बाद तक सब ठीक चला. कुछ दिन बाद दोनों के बीच दूरी बढ़ने लगी. पहले टीना डाबी ने अपने नाम के आगे से खान हटाया. इसके कुछ दिन बाद ही खबर आई कि अतहर आमिर ने टीना डाबी को अनफॉलो कर दिया है. कुछ ही दिन दोनों के तलाक की खबरें भी आने लगी. 2021 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

अपने काम में व्यस्त हैं अतहर आमिर खान

तलाक के 7 महीने बाद टीना डाबी तो दूसरी शादी करने जा रही हैं, लेकिन अतहर आमिर अपनी ड्यूटी में व्यस्त हैं. अतहर आमिर इन दिनों श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ पद की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

UPSC में हासिल की थी दूसरी रैंक

29 साल के अतहर का जन्म जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुआ है. उन्‍होंने आईआईटी मंडी से इंजीनियरिंग करने के बाद यूपीएससी की तैयारी की. पहले अटेंप्ट में उन्हें 560वीं रैंक मिली थी. अपनी रैंक असंतुष्ट अतहर आमिर ने दूसरी बार 2015 में यूपीएससी की परीक्षा दी और दूसरी रैंक हासिल की.

कई बार हो चुके हैं सम्मानित

कुछ दिन पहले ही उन्हें स्मार्ट सिटी अवार्ड 2022 इवेंट के दौरान अच्छे काम के लिए सम्मानित किया गया है. अतहर और उनकी टीम की श्रीनगर स्मार्ट सिटी को बेस्ट सिटी लीडर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है. इससे पहले सोशल सर्विस से जुड़े काम के लिए साल 2020 में IIT मंडी की तरफ से उन्हें यंग अचिवर्स अवार्ड 2022 से भी नवाजा जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.