देखिये राजस्थान में देखते ही देखते जमीन के अंदर समा​​​ गए 5 लोग,

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय. यह कहावत हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर में देखने को मिली. जहां एक दुकान के पास खड़े पांच लोग एक के बाद एक जमीन में समा गए. वीडियो देखकर एक मिनट के लिए आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल है,

सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक हादसों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार पैरों तले जमीन खिसक जाती है. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसे देखकर आप भी अपना हर एक कदम फूंक-फूंक

कर रखेंगे. तेजी से वायरल होता यह वीडियो राजस्थान के जैसलमेर का बताया जा रहा है. जहां एक दुकान के पास खड़े पांच लोग एक के बाद एक जमीन में धंसने चले गए. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी एक मिनट के लिए अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. 

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, यह कहावत हाल ही में जैसलमेर में देखने को मिली. बताया जा रहा है कि राजस्थान के जैसलमेर शहर के बाबा बावड़ी इलाके में बरसाती नाले पर लगी हुई पट्टियों के धंसने से पांच युवक सूखे नाले में समा गए. यह तो गनीमत रही कि कोई बड़ा होने से पहले ही टल गया. इस दौरान आसपास के लोगों ने तुंरत उन्हें बाहर निकाला. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि शहर के बाबा बावड़ी इलाके में श्रवण चौधरी की टायर पंचर की दुकान है, जिसके आगे बरसाती नाला बह रहा है, जो पट्टियों से ढका हुआ है. जो इन दिनों सूखा हुआ है. सात अप्रैल की रात पांच लोग दुकान के आगे इस नाले के ऊपर डली पट्टियों पर खड़े होकर बातें कर रहे थे. इस दौरान अचानक एक के बाद एक पांचों लोग सूखे नाले में गिर गए. इस दौरान पास में ही खड़ी बाइक भी उनके ऊपर गिर गई. इस दौरान गनीमत रही कि नाला सूखा था. वहीं नाले में गिरे पांचों लोगों को मामूली चोटें आई हैं. अगर इस नाले में पानी होता तो निश्चित रूप से कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.