क्या राज्यसभा जाएंगे नीतीश, मुख्यमंत्री ने खुद दिया इसका जवाब, जानें उन्होंने इस मामले पर क्या कहा?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्यसभा में जाने की अटकलों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम पद छोड़ने और राज्यसभा जाने के मामले पर आज चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि मीडिया में कुछ भी प्रकाशित कर देते हैं, मैं भी इसे पढ़कर हैरान हो जाता हूं। यानी कि सीएम नीतीश ने राज्यसभा जाने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। इसके बाद उन्होंने विधान परिषद चुनाव को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार ही विजयी होंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि विधान परिषद में हमारी संख्या और बढ़ेगी। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को उनकी पार्टी जेडीयू ने भी इसे अपवाह बताया था। बिहार के मंत्री व जदयू नेता संजय झा ने कहा कि ये अफवाह और शरारत है। ये बातें सच्चाई से परे है।

दरअसल, इन अटकलों की शुरुआत तब हुई थी जब खुद सीएम नीतीश ने राज्यसभा जाने की इच्छा जताई थी। इसके बाद राजनीति जगत के साथ-साथ मीडिया में भी अटकलें यह लगने लगी कि नीतीश को अगला उपराष्ट्रपति बनाया जा सकता है और बिहार में भाजपा का कोई मुख्यमंत्री होगा। बता दें कि सीएम नीतीश ने बयान देते हुए कहा था कि मुझे राज्यसभा जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन अभी के लिए, मेरे पास मुख्यमंत्री की जिम्मेदारियां हैं। मैं 16 साल से अधिक समय तक मुख्यमंत्री रहा हूं, तो मुझे नहीं पता।

छपरा में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राबड़ी देवी के योगी मॉडल वाली बात जवाब देते हुए कहा कि वे पूर्व मुख्यमंत्री हैं हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन उनकी टिप्पणी के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। यूपी में योगी जी बेहतर शासन दे रहे हैं और बिहार में भी हमने कई चीज़ों को बदला है। उन्होंने अपराध को लेकर कहा इस तरह की जो घटना है हमें आहत करती है, हमें खुद भी अच्छा नहीं लगता है कि हमारे लोग इस तरह से शिकार होते हैं, ये हमारे लिए भी चुनौती होती है लेकिन बिहार स्वयं सक्षम है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.