सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- अगर ‘उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली’

बरेली (Bareilly) की भोजीपुरा विधान सभा सीट से SP विधायक शहजिल इस्लाम ने विवादित बयान दिया है. शहजिल इस्लाम का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

यूपी के बरेली की भोजीपुरा विधान सभा (Bhojipura Assembly) सीट से समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक शहजिल इस्लाम (Shahjil Islam) के बिगड़े बोल सुर्खियों में हैं. दरअसल शहजिल इस्लाम का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस दौरान उन्होंने यूपी (UP) की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी भी बंदूकों से धुंआ नहीं निकलेगा, बल्कि गोलियां निकलेंगी.

‘हम भी चुप नहीं बैठेंगे’

विधायक शरजिल ने कहा, ‘मैं 28 तारीख को शपथ लेने गया तो हम से पहले जो विधायक थे उन्होंने बताया कि अच्छा हुआ हमारे 126 विधायक आ गए. पहले तो 47 विधायक थे. कभी हाउस के अंदर 30 आते तो कभी 25 आते थे. उस समय सदन में सीएम योगी भी हमें काफी कुछ कह दिया करते थे. सिर्फ गाली नहीं देते थे लेकिन बाकी सभी क्रिया-कर्म करते थे. आज हम लोगों की अच्छी संख्या है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं. अगर मुख्यमंत्री होने के नाते सीएम योगी अगर अपशब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठने वाले हैं.

कौन हैं शहजिल इस्लाम?

विधायक शहजिल ने इस दौरान ये भी कहा, ‘सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेंगे. हमारे कई विधायक एक लाख से ज्यादा के अंतर से जीते हैं. इसलिए प्रदर्शन करेंगे, रोड जाम कर देंगे.’ बता दें कि भोजीपुरा के विधायक शहजिल इस्लाम राजनीतिक पृष्ठभूमि से आते हैं. उनके पिता इस्लाम साबिर और दादा अशफाक अहमद भी विधायक रहे थे. शहजिल ने पहला विधान सभा चुनाव 2002 में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार जीता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.