विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेकेगी जनता: नेहा जोशी।

नेहा जोशी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की गहलोत सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल हो चुकी है. प्रदेश में भ्रष्टाचार, दलितों व महिलाओं पर अत्याचार निरंतर बढ़ता जा रहा है.

श्रीविजयनगर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की राजस्थान प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी का जोरदार स्वागत हुआ. श्रीगंगानगर जिले के प्रवास पर पहुंची राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी व भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा का श्रीविजयनगर में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताया.

नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के राज में आम जनता भ्रष्टाचार से बुरी तरह त्रस्त है. मंच पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजस्थान की प्रभारी नेहा जोशी ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. जोशी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की गहलोत सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल हो चुकी है. प्रदेश में भ्रष्टाचार, दलितों व महिलाओं पर अत्याचार निरंतर बढ़ता जा रहा है. सरकार व प्रशासन इस पर नियंत्रण करने में पूर्ण रूप से विफल हो चुका है. आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता व आम जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेगी.

संबोधन में जोशी ने कहा कि प्रदेश भर में युवा मोर्चा की ओर से कार्यक्रम कर कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है. इस संबंध में श्रीगंगानगर में भाजयुमो प्रभारी व वरिष्ठ नेता तरुण चुघ के मार्गदर्शन में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक होगी जिसमें संगठन की रीति नीति उद्देश्य व संगठन के कार्यकलापों पर चर्चा होगी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा प्रदेशध्यक्ष ने राज्य सरकार के साथ-साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर जोरदार निशाना साधा. हिमांशु शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार की जनक है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री रहते हुए अपने परिवार के लोगों को आरएएस बनाने का कार्य किया. आरएएस (RAS) व रीट (REET) भर्ती घोटाले का जिक्र करते हुए प्रदेशध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला.

हिमांशु शर्मा ने कहा कि प्रदेश के युवाओं की आवाज बनने पर कांग्रेस की सरकार ने भाजपा प्रदेशध्यक्ष पर हमला करवाया. सतीश पूनिया पर हुए हमलों का जिक्र करते हुए हिमांशु शर्मा ने राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.