जोधपुर रेलवे ने यात्रियों को अपने अंदाज में दी नव वर्ष की शुभकामना।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा ने बताया कि सभी प्रमुख स्टेशनों पर रेलकर्मियों ने आम यात्रियों व एक दूसरों को नव वर्ष की शुभकानाएं दीं.

चैत्र नवरात्र से नव वर्ष प्रारंभ होने पर जोधपुर रेल मंडल प्रशासन ने नवाचार करते हुए अपने यात्रियों का अलग अंदाज में स्वागत किया. इसके साथ ही रेलवे स्टेशनों पर उद्घोषणा सिस्टम से नूतन वर्षाभिनंदन किया गया.

हजारों यात्रियों का अभिनंदन

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा ने बताया कि मंडल रेल प्रबंधक सुश्री गीतिका पांडेय की पहल पर शनिवार को चैत्र नवरात्र से नव वर्षारम्भ होने पर जोधपुर मंडल रेल प्रशासन ने सभी स्टेशनों पर ट्रेनों में आवागमन करने वाले हजारों यात्रियों का अभिनंदन किया.

गुलाब का फूल देकर स्वागत

उन्होंने बताया कि सभी प्रमुख स्टेशनों पर रेलकर्मियों ने आम यात्रियों व एक दूसरों को नव वर्ष की शुभकानाएं दीं. जोधपुर मंडल रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वाले सभी यात्रियों का गुलाब का पुष्प दे माल्यार्पण कर अभिवादन किया गया.

यात्रियों ने रेलकर्मियों द्वारा किए गए इस नवाचार की मुक्त कंठ प्रशंसा की और बेहतर अनुभवों के साथ अपने गंतव्यों को प्रस्थान किया. मंडल के जोधपुर, गोटन, मेड़ता, नागौर, डेगाना, मकरानाभगत की कोठी, लूणी, समदड़ी, बाड़मेर और पाली स्टेशनों पर कर्मचारियों ने रेल यात्रियों का अभिनंदन किया और उद्घोषणा माध्यम से नव वर्ष की बधाई दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.