म्हारे घर में पधारो गजानंद पर झूम उठे हनुमान नगर और दादू विहार कॉलोनी के सारे लोग।

टोंक के हनुमान नगर और दादू विहार कॉलोनी वासियों की तरफ से श्याम संध्या आयोजित की गई. इस दौरान भगवान श्याम का विशेष फूलों से श्रृंगार,अखंड ज्योत और छप्पन भोग की झांकी सजाई गई.

हनुमान नगर और दादू विहार कॉलोनी वासियों की तरफ से श्याम संध्या आयोजित की गई. इस दौरान भगवान श्याम का विशेष फूलों से श्रृंगार,अखंड ज्योत और छप्पन भोग की झांकी सजाई गई. इस दौरान प्रसिद्ध भजन कलाकारों द्वारा श्याम भजन संध्या का भी आयोजन किया गया. श्याम भजन संध्या में राजू खंडेलवाल ने श्याम भजन संध्या शुरू करने से पहले `म्हारे घर में पधारो गजानंद जी, भजन गाकर गणेश वंदना की. भोपाल से पधारी वैशाली रायकवार ने श्याम भजन संध्या में श्याम भगवान के भजनों से सभी भक्तों का मनमोह लिया. श्याम भजन संध्या में रिमिक्स भजन गाकर सबको नाचने के लिए मजबूर कर दिया.

कार्यक्रम में कॉलोनीवासियों ने जनप्रतिनिधियों का में माला साफा पहनाकर स्वागत किया. इस अवसर पर वॉर्ड पार्षद दयाराम चौधरी शर्मा मंत्री करण सिंह राजावत का स्वागत किया. इस दौरान खाटू श्याम का अलौकिक दरबार सजाया गया. ड्रोन के माध्यम से पुष्प वर्षा की गई. महाआरती के बाद सभी भक्तों को खाटू श्याम का प्रसाद वितरण किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से ईश्वर लाल गौतम, डॉक्टर दयाराम चौधरी नगेंद्र सिंह राजावत, महेश शर्मा, हरी लाल सैनी, धीरज सोनी, श्याम सुंदर शर्मा, डब्लु सिंह राजावत सहित कॉलोनीवासी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.