तेजस्वी ने सीएम नीतीश के बयान पर कसा तंजा, बोले ‘क्या शराब पीने वाले फौजी भी महापापी?’

सोशल मीडिया पर बिहार के सीएम की खूब आलोचना हो रही है. अब इस मामले में राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में बिहार के CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक बयान दिया था कि शराब पीने वालों को भारतीय नहीं, महापापी कहा जाना चाहिए. इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बिहार के सीएम की खूब आलोचना हो रही है. अब इस मामले में राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी ने उठाए सवाल

बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी ने शुक्रवार को पूछा कि क्‍या सीएम, शराब पीने वाले सैनिकों का भी महापापी कह रहे हैं. तेजस्‍वी यादव ने नीतीश के बयान का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘नीतीश जी के इस तर्क से तो शराब पीने वाले भारतीय सैनिक भी हिंदुस्तानी नहीं हुए. बिहार में खून की नदियां बहाने वाले दुर्दांत अपराधी एवं भ्रष्टाचारी महाअयोग्य और महापापी नहीं है, लेकिन शराबी हैं.

सीएम नीतीश में दिया था ये बयान

आपको बता दें, नीतीश कुमार ने बुधवार को बिहार विधान सभा में शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक पर बात करते हुए कहा था कि जहरीली शराब से जिन लोगों की मौत हुई है. उनको कोई राहत नहीं दी जाएगी. शराब के मुद्दे पर बात करते हुए सीएम ने आगे कहा था, ‘जो बापू जी की बात को नहीं मानते हैं… वे हिंदुस्तानी नहीं हैं. वो महापापी और महाअयोग्य हैं. उनके लिए कोई सहानुभूति नहीं.

‘शराबबंदी से बढ़ गई सब्जी की खपत

सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि लोग जो पैसा शराब पीने में खर्च करते थे वो अब सब्जी खरीदने में खर्च करते हैं. नीतीश कुमार ने कहा था कि शराबबंदी के बाद सब्जी की बिक्री बढ़ गई है अब लोग सब्जी घर लेकर आते हैं, स्वस्थ्य हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.