Mericar.com के पूर्व सीईओ, राकेश सिदाना GoMechanicas के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट बनाए गए

भारत की अग्रणी कार मरम्मत और रखरखाव ऐप, GoMechanic ने मोटर वाहन मरम्मत और रखरखाव उद्योग में अपनी आक्रामक विकास रणनीति का एक हिस्सा होने के लिए राकेश सिडाना को आगे रखा है। सहायक उपाध्यक्ष के रूप में उनकी वर्तमान भूमिका में, राकेश सिडाना मुख्य प्रबंधन टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे और भारत के aftermarket पारिस्थितिकी तंत्र में GoMechanic की स्थिति को मजबूत करने में मदद करेंगे।

Rakesh Sidana, former CEO of Mericar.com, has been appointed Assistant Vice President of GoMechanicas.

GoMechanic के कॉफाउंडर, मिस्टर सिदाना की नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, कुशाल करवा ने कहा कि वह भारत में डॉट कॉम क्रांति के ऑनलाइन ऑटोमोटिव सेवा उद्योग में पहले कुछ उद्यमियों में से एक थे। उद्योग की उनकी समझ और अनुभव सराहनीय है। हम उसे बोर्ड में पाकर खुश हैं। ‘

राकेश सिदाना को अंतराल की पहचान करने और उपभोक्ता जरूरतों के लिए ऑनलाइन समाधान बनाने का 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उन्होंने 2008 में Mericar.com की स्थापना की, जिसने कार मालिकों को व्यक्तिगत कार देखभाल अनुभवों को ऑनलाइन बुक करने की अनुमति दी। इसने MyFirstCheque & RajanAnandan से सीड फंडिंग को आकर्षित किया।

GoMechanic के सह-संस्थापक, नितिन राणा ने भी कहा कि उन्हें भारत में मोटर वाहन aftermarket उद्योग के काम करने के तरीके की गहन जानकारी है। उन्होंने उपभोक्ता व्यवहार और उद्योग अंतराल को समझने में काफी समय और प्रयास किया है। उनकी जोड़ी के साथ टीम को मजबूत बनाने के लिए खुशी है। ‘

GoMechanic अब 21 शहरों में है और तेजी से बढ़ रहा है। देश भर में 300+ कार्यशालाओं के साथ, GoMechanic अब भारत में सबसे सफल मल्टी-ब्रांड कार मरम्मत और रखरखाव ऐप है। एक प्रौद्योगिकी के पहले उत्पाद को क्रैक करने के बाद, जो एक उच्च गुणवत्ता वाली कार की मरम्मत और रखरखाव के अनुभव की तलाश में थे, टीम देश के अधिक से अधिक शहरों में लाभ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। GoMechanic का ऐप IoS और Android पर उपलब्ध है और एक कार की देखभाल के लिए आवश्यक सभी सेवाएं प्रदान करता है।
अब तक, GoMechanic ने सिकोइया कैपिटल, चिरेटा वेंचर्स, रोहित बंसल, कुणाल बहल, ओरियो, धियानु दास और पवन मुंजाल (हीरो मोटोकॉर्प के एमडी) से निवेश आकर्षित किया है।