कोरोना काल में घर घर घूम कर सेनेटाइजर का कार्य कर रहे बीजेपी युवा नेता- कुमार राजीव

पटना गांधीनगर 183 कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र विधायक श्री अरूण कुमार सिन्हा के द्वारा चलाए गए हर घर सेनेटाइजेशन अभियान के तहत  कोरोना वायरस के बचाव के लिए कोरोना काल में ब्लीचिग पाउडर स्प्रे का छिड़काव प्रतिदिन विभिन्न क्षेत्रों में लगातार किया जा रहा है।

भाजपा पटना महानगर आईटी सेल सह संजोयक कुमार राजीव ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर कर्मचारियों द्वारा नगर में ब्लीचिग पाउडर का छिड़काव करवाया गया है। आम जन को घरों में रहने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है, जिस तरह नगरवासियों ने जनता क‌र्फ्यू में अपना सकारात्मक सहयोग देकर उसे सफल बनाया है, इसी तरह निरंतर हम सभी को अपने घरों में रहकर कार्य करना चाहिए। ऐसा करके हम इस संक्रमण के चक्र को आगे फैलने से रोकने में सफल होंगे। यह महामारी पूरी मानवता के लिए खतरनाक है, इसलिए हम सबका दायित्व बनता है कि मानव हित में देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। ज्यादा इमरजेंसी नहीं हो तो अपने घरों से बाहर नही निकले।

उन्होंने लोगों को इस महामारी को फैलने से रोकने में एकजुट होकर सहयोग दें। विशेषकर युवा वर्ग इस ओर ध्यान दें। कोरोना वायरस से हम केवल सावधानियां बरतकर बच सकते हैं।