18 किलो का लहंगा पहनकर लेडी सिंघम ने ढाया कहर, फैंस ने पूछा- ‘प्रपोज कैसे करें मैडम?’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लेडी सिंघम के नाम से मशहूर रानी चटर्जी अक्सर अपनी एक्टिंग की वजह से सोशल मीडिया के सुर्खियों में बनी रहती हैं। रानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुकी हैं और अब हिंदी सिनेमा की ओर भी अपने कदम बढ़ा रही हैं। बता दें कि उन्होंने कई बार बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है। लिहाजा रानी बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई बार अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनकी लाइफ पार्टनर के बारे में भी जानने को बहुत उत्सुक रहते हैं। बहरहाल रानी चटर्जी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइये जानते हैं, आखिर कौन सी है ये तस्वीर…


रानी चटर्जी ने पहना 18 किलो का लहंगा…

बता दें कि रानी अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्राइड लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं। रानी दुल्हन की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। खास बात ये है कि उन्होंने जो लहंगा पहना है, वो 18 किलो का है। लिहाजा इस लहंगे अवतार में रानी की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग के इस लहंगे के साथ सफेद और गुलाबी बॉर्डर की नेटी चुनरी भी कैरी की है, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

कुंदन का हैवी चोकर हार और माथपट्टी के साथ नथ पहने रानी चटर्जी पूरे दुल्हन लुक में नजर आ रही हैं। वहीं रानी ने हाथों में कलीरे पहने हैं। फैंस अपने पसंदीदा एक्ट्रेस को इस लुक में देखकर शादी की बधाईयां देने लगे। जबकि ये तस्वीरें उनकी शादी की नहीं है। मालूम हो कि रानी अक्सर इस तरह की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बता दें कि उनके फोटोज और वीडियोज फैंस को खूब पसंद आते हैं।.

साल के अंत में इस शख्स से शादी करेंगी लेडी सिंघम…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी ने एक बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि वो किसी टीवी एक्टर के साथ इन दिनों रिलेशनशिप में हैं और साल के आखिर तक उनसे शादी कर लेंगे। हालांकि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया था। उन्होंने इस मिस्ट्री मैन के बारे में कहा था कि वक्त आने पर नाम बताया दिया जाएगा।

गौरतलब है कि रानी ने अभी तक उस मिस्ट्री मैन का खुलासा नहीं किया है। ऐसे में देखना होगा कि एक्ट्रेस कब इस नाम का खुलासा करती हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि रानी इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या रानी चटर्जी इस साल अपनी शादी करती हैं या नहीं?आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल कई सेलिब्रिटीज की शादियां कोरोना वायरस के कारण पोस्टपोन की जा चुकी हैं।