मृत पत्नी से किया वादा पूरा किया, मौत के बाद घर में बनवाया उसका मोम का स्टैचू

प्रेम की कोई सीमा नहीं होती है. वो अपना रास्ते खुद ही खोज लेता है. कर्नाटक के एक पति ने भी कुछ ऐसा ही किया. उसने अपनी मृत पत्नी को श्रद्धांजलि देते हुए उका उसका स्टैचू बनवा डाला.

मीडिया के अनुसार, उद्योगपति श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी की साल 2017 में एक कार एक्सीडेंट की मौत हो गयी थी. कोप्पल में अपने नए घर में प्रवेश के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के सम्मान में सिलिकॉन वैक्स का स्टेचू बनवाया. इसे लम्बे वक़्त तक बरकरार रखने के लिए सिलिकॉन का इस्तेमाल किया गया है.तस्वीरों को देखकर लगता ही नहीं कि वो एक स्टैचू है.

इस स्टैचू को उनके नए घर में आर्किटेक्ट Ranghannanavar की मदद से इनस्टॉल किया गया है. इस स्टेचू को सुन्दर से ऑरेंज साड़ी समेत गहने भी पहनाये गए हैं. सोफे पर बैठी हुई माधवी जीवित से प्रतीत हो रही हैं.

अपनी पत्नी के स्टैचू के बारे में बात करते हुए गुप्ता ने कहा, “ये घर माधवी का सपना था. ये स्टेचू बेंगलुरु के आर्टिस्ट Shreedhar Murthy द्वारा तैयार किया गया है. इसे बनाने में एक साल का वक़्त लगा.” उन्होंने आगे कहा, “अपनी पत्नी को मेरे घर में एक बार फिर देखकर ख़ुशी महसूस हो रही है. ये उसके सपनों का घर है.