बड़ी खबर : धोनी के बाद सुरेश रैना ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहे सुरैश रैना ने ट्वीट के जरिए अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया है. महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद रैना ने अपने ट्वीट में कहा है कि वो भी इस यात्रा में शामिल हो रहे है.

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाजी क्रम में भूमिका निभाते आए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं सुरेश रैना भी महेंद्र सिंह धोनी के साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.

बता दें कि सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम की बल्लेबाजी क्रम में भूमिका निभाते आए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. वहीं सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. महेंद्र सिंह धोनी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

अपने क्रिकेट करियर में सुरेश रैना ने 18 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने एक शतक के साथ 768 रन बनाए है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए 226 एकदिवसीय मैच खेले हैं. इनमें रैना के नाम 5 शतक दर्ज है. रैना ने ओडीआई क्रिकेट में 5615 रन बनाए हैं. इसके अलावा रैना ने 78 टी-20 मुकाबलों में भारत के लिए 1604 रन बनाए हैं. इनमें एक शतक भी शामिल है.