बिहार पुलिस के अधिकारियों पर केस को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने स्थिति स्पष्ट की, DGP बोले- कोई केस नहीं हुआ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के भले ही सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया हो लेकिन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे इस मामले में पल-पल का अपडेट दे रहे हैं. गुप्तेश्वर पांडे ट्विटर पर लगातार सुशांत केस को लेकर एक्टिव हैं. डीजीपी हर छोटा-बड़ा अपडेट करते हैं और शिवसेना के नेता संजय राउत को शायरी भरे अंदाज में जवाब भी दे चुके हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई में बिहार पुलिस के अधिकारियों पर केस दर्ज किए जाने के मामले में नई जानकारी साझा की है. गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुझे फोन कर बताया है कि मुंबई में बिहार के किसी पुलिस पदाधिकारी पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है, यह मात्र अफवाह है.

डीजीपी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बहुत सम्मान के साथ उनसे बात की है. सुशांत केस की छानबीन करने गई बिहार पुलिस की टीम के साथ मुंबई पुलिस ने जो सलूक किया उसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भड़के हुए थे. वह लगातार मुंबई पुलिस और वहां के कमिश्नर पर निशाना साध रहे थे लेकिन अब इस मामले के सामने आने के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर की तरफ से की गई बातचीत को सम्मानित तरीके से बताया है.

इसके पहले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आज ही मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात पर नाराजगी जताई थी कि सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगा रही हैं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा था कि बिहार पुलिस या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि खराब करने का अधिकार किसी को नहीं है.