थाने में मुजरा : अंखियों से गोली मार’ पर नर्तकी के साथ पुलिस वालों ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद शाम को बनी थाने की पुलिस टीम विवादों में आ गई है। विवाद कारण है बड़ा खाना यानी रात्रि भोज के आयोजन के बाद वहां खूब ठुमके लगे हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। विडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया है।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला कलाकार के साथ पुलिस के थाना प्रभारी, वर्दी पहने जवान और थाने में बुलाए गए कुछ लोग ठुमके लगा रहे हैं। डीजे पर ‘लड़की कमाल रे अंखियों से गोली मारे’, ब्राजील रिमिक्स और कई धमाकेदार गीत बज रहे हैं और पुलिस के जवान इस महिला कलाकार के इर्द गिर्द नाच रहे हैं।

कुछ जवान लड़की पर नोट उड़ा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद बनी कस्बे में दिनभर चर्चा का माहौल बना हुआ है। वहीं, बनी थाना प्रभारी हसन कमाल से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन होते रहते हैं। इसमें कुछ भी अश्लील नहीं था। बाकायदा उच्च अधिकारियों की ओर से ‘बड़ा खाना’ कार्यक्रम का आयोजन की अनुमति मिली थी। इसके लिए 25 हजार रुपए भी उपलब्ध करवाए गए थे।

उन्होंने कहा कि वो 26 थानों में बतौर थानेदार रह चुक हैं और पुलिस महकमे में इस तरह के आयोजन होते रहते हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं था।

मामला संज्ञान में आया है, वीडियो की जांच की जाएगी। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा। पुलिस के सर्विस कंडक्ट रूल का उल्लंघन हुआ तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। -रमनीश गुप्ता, एडिशनल एसपी कठुआ