खुशखबरी: बढ़ने जा रहा है करीना कपूर और सैफ अली खान का परिवार, दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हैं बेबो

करीना कपूर खान (Kareean Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है- ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द ही हमारे परिवार में नया सदस्य जुड़ने जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. इंटरनेट पर करीना कपूर खान के प्रेग्नेंट (Kareen Kapoor Khan Pregnant) होने को लेकर चर्चा हो रही है और इस बात की घोषणा भी खुद कपल ने की है. हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. अपने स्टेटमेंट में करीना और सैफ ने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात कही है. करीना-सैफ ने अपने बयान में कहा है- ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द ही हमारे परिवार में नया सदस्य जुड़ने जा रहा है. हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.’

सैफ-करीना के इस स्टेटमेंट के बाद तो उन्हें हर तरफ से बधाई मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बधाईयों से भर गया है. कमेंट सेक्शन में उनके फैन उन्हें मां बनने को लेकर बधाई दे रहे हैं. वहीं करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने भी इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस के पिता से जब इस खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘काश यह सच हो, दो बच्चे होना अच्छा है.