लड़की देखने आया था लड़का, लॉकडाउन में फंसा तो वहीं रहने लगा, फिर 7 फेरे भी ले लिए, Video

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से कई लोगो की शादियाँ रुक गई हैं. जो लोग शादी कर भी रहे हैं वे बहुत सिमित संसाधनों में बड़ी सादगी के साथ कर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच अभी तक जितनी भी शादियाँ हो रही हैं उनका रिश्ता और तारीख पहले से ही तय हो चुकी थी.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी दिखाने जा रहे हैं जिसे करने का फैसला हाथो हाथ ही लिया गया. दरअसल मध्यप्रेश के खंडवा शहर में एक ऐसी अनोखी शादी हुई जिसके बारे में सुन आपको भी मजा आ जाएगा. इनकी शादी की स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं हैं.

25 मार्च को नितिन नाम का लड़का महाराष्ट्र से खंडवा शहर अपने लिए नेहा नाम की लड़की देखने आया था. इसके बाद 26 मार्च को नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन का एलान कर दिया था. तब से लेकर अब तक यह लॉकडाउन चल रहा हैं. ऐसे में लड़के वाले जिस लड़की को देखने आए थे उन्ही के घर फंस गए.

लॉकडाउन के चलते लड़का और उसका पूरा परिवार 25 दिनों तक लड़की वालो के घर ही रुका. इस दौरान अभी का मेल मिलाप बहुत अच्छे से हो गया. खासकर लड़का और लड़की बातचीत करते करते एक दुसरे से प्यार करने लगे.

अब नतीजा ये हुआ कि दोनों परिवार ने तुरंत शादी करने का फैसला ले लिया. उन्होंने लॉकडाउन के ख़त्म होने का इंतज़ार भी नहीं किया. बस फिर क्या था इनके परिवार वाले भी मान गए और सभी ने घर में ही लड़का लड़की की शादी करवा दी. अब इनकी ये शादी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं.

इन दोनों ने अपनी शादी की सूचना टिकटॉक के माध्यम से रिश्तेदारों और दोस्तों को दी. जब सबको इस तरह अचनाक लॉकडाउन में दोनों की शादी का पता चला तो इन्हें बधाई संदेश आने लगे.

मीडिया से बातचीत करते हुए दोनों ने बाताया कि उन्हें इस बात का कोई दुःख नहीं हैं कि लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी धूमधाम से नहीं हो सकी. वे इस शादी को कर बेहद खुश हैं. उनका कहना हैं कि हमने परिवार के बीच सभी की मौजूदगी में शादी की हैं जो कि अच्छी बात हैं. उधर सोशल मीडिया पर भी जब लोगो को इस शादी का पता चला तो वे इस कपल को बधाई देने लगे.

आमतौर पर जब लड़का लड़की देखने पहली बार जाता हैं तो रिश्ता भी पक्का नहीं किया जाता हैं. पहले लड़की वाले भी लड़के के घर जाते हैं. इसके बाद दोनों परिवार वाले एक दुसरे का बेकग्राउंड चेक करते हैं. तब जाकर शादी का मुहर्त निकाला जाता हैं और पूरी प्लानिंग के साथ शादी होती हैं. हालाँकि इस केस में मामला बहुत फास्ट हो गया.

शायद लड़के ने भी नहीं सोचा होगा कि वो जिस लड़की को देखने जा रहा हैं उससे उसी के घर में शादी कर के लौटेगा. फिलहाल लॉकडाउन ख़त्म नहीं हुआ हैं इसलिए शादी के बाद भी लड़का और उसका परिवार लड़की वालों के घर ही रुका हुआ हैं. सच में ये पूरी घटना किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं.

Leave a Comment