युवा जदयू का नेमप्लेट लगे गाड़ी से भारी मात्रा में शरा’ब बराम’द, जांच में जुटी पुलिस

सिवान से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही हैं. जहाँ युवा जदयू महासचिव का नेम प्लेट लगे हुए गाड़ी को शराब के साथ पुलिस ने जब्त कर लिया है. मामला सिवान के मैरवा थाना क्षेत्र का हैं. मिली जानकारी के  अनुसार यूपी से सीवान के तरफ एक सफ़ेद रंग की कार शराब लेकर आ रही थी. 

तभी पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली कि गाड़ी के आगे जदयू महासचिव का नेमप्लेट लगा हुआ हैं. उसमें भारी मात्रा में शराब लेकर सिवान के तरफ भेजा जा रहा हैं. मैरवा पुलिस ने तत्परता के साथ शराब से लदी कार व ड्राइवर के साथ लाइनर को भी पकड़ लिया. शराब की कीमत लाखो रुपये की बताई जा रही हैं. उधर पुलिस गाड़ी के डाईवर और लाइनर से लगातार पूछ ताछ में जुटी हुई हैं कि ये गाड़ी किसकी हैं और शराब कहा जा रहा था. 

ऐसे में सवाल यह भी खड़ा होता हैं कि यूपी बॉडर पर तैनात पुलिस कर्मी के द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई. जबकि यूपी से बिहार के तरफ आने जाने वाली सभी गाड़ियों को गहन जांच करना हैं. लेकिन ऐसा नही हुआ. वही जब न्यूज़4नेशन की टीम ने सिवान के एसपी से बात की तो उन्होंने कहा कि जिसकी गाड़ी हैं. वही शराब का धन्धा करता है. 

एसपी ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए फर्जी तरीके से जदयू के नेमप्लेट लगाया हुआ था. फिलहाल पुलिस इसकी पूरी सच्चाई खंगालने में जुट गई हैं की शराब से लदी गाड़ी किसके पास भेजा जा रहा था और इसका तार कहाँ  से जुड़ा हुआ है. 

Leave a Comment