माजा मारे चला मकईयां में राजा जी’ के गाने पर हाथ में पिस्टल लेकर में शख्स का गर्दा डांस, वीडियो वा’यरल होने के बाद जागी पुलिस

जिले में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे भोजपुरी गाने पर शख्स डांस कर रहा है और दोनों हाथ में पिस्टल लेकर सुशासन की सरकार को चुनौती दे रहा है.

दो दिनों से सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है . जिसमे पुलिस व्यव्यस्था को चुनौती देते हुए रात भर तमंचे पर बार बालाओं का डांस होता दिख रहा है. 

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि दो युवक दो पिस्टल लेकर कैसे बार बालाओं के साथ रात भर ठुमके लगाते रहे और पुलिस को पता ही नहीं चला. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गश्ती दल की पोल खुल गयी है. सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहा है. एक वीडियो में दरवाजे पर बारात लगने के दौरान हथियार लहराते शख्स दिख रहा है वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो में युवक हाथ में पिस्टल लेकर ठुमके लगाता दिख रहा है.

वीडियो मलाही थाना क्षेत्र के नगदहा की बतायी जा रही है. सूत्रों की माने तो वायरल वीडियो नगदहा पंचायत के पूर्व मुखिया के घर आये बरात की बतायी जा रही. मलाही थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो मिला है. जांच करने के बााद कार्रवाई की जाएगी. 

Leave a Comment