प्रेगनेंट पत्नी को हुआ कोरोना तो पति ने पहचानने से भी किया इंकार, अस्पताल में छोड़कर भागा

Patna: कोरोना संकट के इस काल में मानवता को शर्मशार करने वाली कई खबरें सामने आ रही है. ताजा मामला लखनऊ से सामने आया है, जहां कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पति ने अपनी प्रेगनेंट पत्नी को पहचानने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अस्पताल के कर्मी भी सकते में आ गए.

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के इंदिरानगर की रहने वाली 24 साल की हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव के फकरुल के साथ हुई थी. प्रेगनेंट हिना को डिलीवरी के लिए उसे लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया था. इस दौरान हिना का कोरोना जांच कराया गया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद डॉक्टर ने इसकी जानकारी उसके पति को दी.

लेकिन वह रिपोर्ट जानते ही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर भाग गया. रिपोर्ट के अनुसार जब अस्पताल ने उसे कॉल किया तो उसने अपनी पत्नी को पहचानने से इंकार कर दिया. इसके बाद महिला के पिता ने फकरुल के नंबर पर कॉल किया. इस बार उसने कोरोना पीड़ित अपनी पत्नी से किसी तरह के संबंध नहीं होने की बात कही. जिसके बाद हिना के मायके वाले अस्पताल पहुंचे और फिर उसे लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया.इस वजह से सर्जरी में देरी हुई और हिना के बच्चे ने मां के गर्भ में ही दम तोड़ दिया. अब महिला का कहना है कि पति के खिलाफ वह कोर्ट जाएगी.

Leave a Comment