अलग Love Stories: एक Missed Call से बातचीत शुरू हुई और एसिड अटैक से जूझ रही ललिता को सच्चा प्यार मिला गया

एसिड अटैक किसी की हिम्मत और उसका स्वाभिमान छीन लेने के लिए काफी होता है. अपने इस नए स्वरूप को अपनाने में एक अच्छा खासा वक्त लग जाता है. इस दौरान, सच्चे प्यार जैसी चीज़ मिलने की उम्मीद लगभग टूट सी जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ था ललिता बेन बंसी के साथ.

मगर फिर उन्हें कोई मिला, जिसने उनके दिल और हिम्मत को कभी मरने नहीं दिया. वह कोई और नहीं उनका अपना सच्चा प्यार था, जो उनकी कठिन राह में उनके साथ मजबूती से खड़ा रहा.

एक मिस कॉल से हुई प्यार की शुरुआत

ये लव स्टोरी बेहद सुंदर है. इसमें संयोग है, एक ऐसा संयोग जिसने दो लोगों को हमेशा के लिए एक कर दिया. इसके अलावा, इस स्टोरी ने ये भी दिखाया कि प्यार बाहरी सुंदरता देखकर नहीं होता है. दो लोगों के लगाव और भीतरी सुंदरता को ज्यादा महत्त्व देना ही प्यार की एक तर्कपूर्ण परिभाषा है.

कुछ ऐसी ही है रविशंकर सिंह और ललिता बेन की कहानी. हुआ दरअसल ये कि एक दफा रवि शंकर को एक गलत नंबर से मिस कॉल आई और इसी के साथ उनकी ज़िंदगी ने एक नया रूख लिया.

ये मिस कॉल ललिता की थी. इस कॉल के 15 दिन बाद रवि ने कॉल बैक की. यहां से शुरुआत हो चुकी थी. दोनों ने बात करनी शुरू की और ये सिलसिला इतना बढ़ा कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

the hindu

अपने जल चुके चेहरे को लेकर भयभीत थीं ललिता

फ़ोन के जरिए बात की तो शुरुआत हो चुकी थी, लेकिन रवि ने अभी भी ललिता का चेहरा नहीं देखा था. ऐसे में ललिता को अपने लुक्स को लेकर डर था और रवि को उनसे बेहतर महिला के काबिल मानती थीं. 

Leave a Comment