भीषण हादसा : सड़क पार कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, बाप-बेटे सहित तीन की मौ”त, 5 गंभीर रूप से घायल

बिहार के समस्तीपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई।दरअसल देर रेत एक अनियंत्रित ट्रक ने 8 लोगों को रौंद दिया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस सड़क हादसे से गुस्साए आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। बता दे ये पूरा मामला हालई ओपी के तीसबारा गांव का है। यहां सड़क को पार कर रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इसके बाद देखते ही देखते पूरा इलाके में चीख पुकार मच गई।

गौरतलब है कि समस्तपुर जिले में सरायरंजन एवं हलवाई ओपी क्षेत्र के सीमा पर तीसवारा बंपर के निकट एनएच 322 पर मंगलवार की देर रात एक ट्रक सड़क किनारे खड़े 8 लोगों को कुचल दिया। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज जारी है। घटना के बाद सभी घायलों को ग्रामीणों एवं स्थानीय पुलिस की मदद से इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज जारी है। मृतक की पहचान गांव के ही प्रमोद ठाकुर उनके पुत्र हरे कृष्ण ठाकुर और रामेश्वर साहनी के रूप में हुई एवं घायलों की पहचान गांव के ही बम बम ठाकुर मनोज पाठक सरोज ठाकुर के रूप में की गई है, जिसमें 2 लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया हंगामा

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हलवाई ओपी क्षेत्र के यदि चौक के समीप ट्रक को घेर कर आग लगा दी। वहीं मौका पाकर ट्रक के चालक व खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए। घटना की बाबत लोगों ने बताया कि ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलइ ओपी की ओर जा रहा था इसी दौरान उक्त स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक चालक अपने ट्रक का नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए भागने लगा। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा कर हलई ओपी क्षेत्र के स्थान के निकट घेर कर उसमें आग लगा दी।

घटना की सूचना पर सरायरंजन थाना अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं घटना की छानबीन में जुट गए। वहीं सभी मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।इसके बाद घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक मृतक के परिजनों से लिने पहुंचे और पीडि़त परिवारो को मुआवाजा देने की बात कहीं। ढांढस दिलाने पहुंचे एवं मुआवजा देने की बात कहीं ।

संवाददाता- नवीन कुमार वर्मा, समस्तीपुर, बिहार