बिहार रालोसपा नेत्री स्वीटी प्रिया ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया

बिहार रालोसपा की प्रदेश महासचिव सह महिला प्रकोष्ठ की पूर्व उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने पार्टी के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना त्याग पत्र से संबंधित आवेदन दिया है। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पार्टी ने मुझे काफी सम्मान देने का काम किया। उजियारपुर एवं विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता और बिहार की जनता का भी मुझे हरसंभव सहयोग एवं साथ मिलता रहा लेकिन परिस्थिति को देखते हुए मैंने आज रालोसपा के तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया है। आगे की रणनीति पर भी बातचीत जारी है। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी से इस्तीफा दिया है लेकिन राजनीति में सक्रिय रहूंगी, जल्द ही आगामी रणनीति का फैसला मैं आप लोगों के सामने रखूंगी।

स्वीटी प्रिया ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है “मैं स्वीटी प्रिया लगातार वर्षों से रालोसपा पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ एवं प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत रही हूं। पार्टी ने मुझे काफी सम्मान देने का काम किया। उजियारपुर एवं विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता और बिहार की जनता का भी मुझे हरसंभव सहयोग एवं साथ मिलता रहा लेकिन परिस्थिति को देखते हुए मैंने आज रालोसपा के तमाम पदों से इस्तीफा दे दी हूं। अब आगे की रणनीति पर भी बातचीत जारी है, जल्द ही आप लोगों के सामने आऊंगी।

मैं पार्टी से इस्तीफा दी हूं, राजनीति में सक्रिय रहूंगी, जल्द ही आगामी रणनीति का फैसला मैं आप लोगों के सामने रखूंगी। आगे भी आप सभी का आशीर्वाद, स्नेह, प्यार एवं सहयोग मिलता रहे जिससे मैं सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में अव्वल रहूं। आप सभी को स्वीटी प्रिया का प्रणाम।