पटना के महावीर कैंसर संस्थान में संक्रमण फैला…

बिहार सहित राजधानी पटना में बहुत ही तेज़ी से कोरोना अपना कहर बरपा रहा है वही इस समय की सबसे बारी खबर निकल के सामने आ रही है बिहार की राजधानी पटना से जहा पर महावीर कैंसर संस्थान एक कोरोना मरीज मिले है महावीर कैंसर तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया जिसके बाद इमरजेंसी और ओपीडी सेवा और इमरजेंसी को तत्काल बंद कर दिया गया है. आपको बता दे की महावीर कैंसर संस्थान में कोरोना के 9 संदिग्धों का सैंपल लिया गया था.

जिसके बाद इनकी जांच के बाद इनमे से 3 को कोरोना पॉजिटिव पाए गए अरिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद इमरजेंसी और ओपीडी सेवा को 3 जून तक बंद कर दिया गया है. जिस कोरोना मरीज का इस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था उसे तुरंत ही पटना एम्स में सिफत कर दिया गया है जानकारी की माने तो भागलपुर का यह रहने वाली 84 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई है. इसके साथ ही अरवल के 45 साल का एक युवा और बिहार के मुजफ्फरपुर जिला का एक 39 साल का एक युवा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

आपको यह भी बता दू की महावीर कैंसर संस्थान में एहतियातन सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है. इन मरीजों के संपर्क में आने वाले हॉस्पिटल स्टाफ और डॉक्टरों की पहचान की जा रही है. जिसके बाद इन्हे क्वारंटाइन किया जाएगा आपको बता दू प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 3800 के पार पहुंच गई है। वही राजधानी पटना में कोरोना की संख्या अभी 252 पहुंच चूका है जिसमे से अभी तक करीब 137 कोरोना से जंग जीत चुके है वही कोरोना से जंग हरने वाले पटना के 2 लोग है।