पति को छोड़ प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी विवाहिता, पति को पता चला तो हुआ ये अंजाम

बिहार की राजधानी पटना (Bihar Patna) के पास एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. जब इसकी जानकारी उसके पति को लगी तो वह पत्नी और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल कर पैसे लेने लगा. अंतत: पत्नी और उसके प्रेमी ने एक खतरनाक साजिश रच डाली. प्रेमी को ब्लैकमेल कर पैसे लेने लगा. अंतत: पत्नी और उसके प्रेमी ने एक खतरनाक साजिश रच डाली.

बिहार की राजधानी पटना (Bihar Patna) से सटे बाढ़ अनुमंडल में अवैध संबंधों को  लेकर ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल, यहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. जब उसके पति को इसकी भनक लगी तो वो अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ही ब्लैकमेल कर पैसे लेने लगा. इसके बाद महिला व उसके प्रेमी ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. घटना बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाने की बताई जा रही है. 

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि 26 मार्च को भदौर थाना के खजुरार खंदा इलाके से पुलिस ने एक अज्ञात युवक के शव को बरामद किया. शव को देखकर पता चला कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है और उस पर चोटों के निशान भी थे. लेकिन इसकी नहीं हो रही थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया और जांच शुरू की.

जांच में पता चला कि युवक नालंदा के चंडी थाना का रहने वाला राजीव कुमार है. परिजनों ने उसके गुमशुदा होने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद युवक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की और जानकारी सामने आई उससे पुलिस भी हैरान रह गई.

मृतक की पत्नी शोभा ने बताया कि वो बच्चों को पढ़ाने के लिए नालंदा में रहती थी. उसी दौरान उसका संजीव नाम के युवक से संपर्क हो गया जिससे वह प्यार करने लगी. दोनों साथ-साथ रहने लगे. इसकी जानकारी उसके पति राजीव को हुई. राजीव दिल्ली में काम करता था. वो अपने घर आया था. राजीव दोनों के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने के बाद पत्नी शोभा और उसके प्रेमी को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.